ओलंपिक में बॉयफ्रेंड संग रोमांस करना पड़ा भारी, महिला तैराक ने प्यार के चक्कर में गंवाया मेडल

ओलंपिक्स से संबंधित डिस्कशन यहां करें।
Post Reply
Realrider
Posts: 1272
Joined: Tue Jul 16, 2024 8:47 pm

ओलंपिक में बॉयफ्रेंड संग रोमांस करना पड़ा भारी, महिला तैराक ने प्यार के चक्कर में गंवाया मेडल

Post by Realrider »

पेरिस: फ्रांस की राजधानी पेरिस में इस समय ओलंपिक खेलों 2024 का आयोजन किया जा रहा है. दुनिया के करीब 10 हजार एथलीट इन खेलों में अपने-अपने देशों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. इन एथलीटों का सपना ना सिर्फ अपने देश को रिप्रजेंट करना होता है बल्कि देश का झंडा लहराने के लिए मेडल जीतने का भी सपना होता है. खिलाड़ी और एथलीट चार साल की कड़ी मेहनत के बाद यहां तक पहुंचते हैं और फिर मेडल जीतने के करीब होते हैं, लेकिन अगर कोई खिलाड़ी किसी गलती के कारण पदक की दौड़ से बाहर हो जाती हैं तो फिर उसके लिए यह बहुत बुरा होता है. ब्राजील की महिला एथलीट एना कैरोलिना वियेरा (Ana Carolina Vieira) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

22 साल की एना कैरोलिना वियेरा ब्राजील की तैराक हैं. उन्होंने 2020 टोक्यो ओलंपिक में भी ब्राजील का प्रतिनिधित्व किया था और अब तैराकी में मेडल जीतने का सपना लेकर पेरिस ओलंपिक 2024 पहुंची थी. लेकिन एना वियेरा को उनके इवेंट से ठीक पहले वापस ब्राजील भेज दिया गया क्योंकि वह लव सिटी कहे जाने वाले पेरिस में अपने बॉयफ्रेंड संग रोमांस करती हुई पाई गईं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एना वियेरा पर आरोप है कि रविवार की रात को वह ओलंपिक विलेज से चुपके से बाहर निकल गईं और अपने बॉयफ्रेंड और साथी तैराक गैब्रियल सैंटोस के साथ समय बिताने के लिए बाहर चली गईं. ब्राजील ओलंपिक कमेटी ने इस मामले को अब गंभीरता से लेते हुए वियेरा को ‘अनादरपूर्ण और आक्रामक व्यवहार’ को दोषी पाया और फिर उन्हें ओलंपिक से बाहर किया गया. हालांकि कमेटी ने वियेरा के बॉयफ्रेंड जो खुद भी ओलंपिक तैराक हैं, को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया.



कमेटी ने ब्राजील की तैराकी टीम के प्रमुख गुस्तावो ओत्सुका के हवाले से कहा, एना कैरोलिना ने टीम के फैसले पर सवाल उठाया और अपना व्यवहार ठीक नहीं रखा. इसलिए गेब्रियल सैंटोस को चेतावनी दी गई है और एना कैरोलिना को टीम से बाहर कर दिया गया है. उन्हें तुरंत ब्राजील लौटना होगा. हम यहां खेलने या छुट्टी मनाने नहीं आए हैं. हम ब्राजील के लिए काम कर रहे हैं. हम यहां मजाक नहीं कर सकते.”



इस पूरे मामले पर अब एना कैरोलिना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है कि ओलंपिक विलेज में उनका सामान छूट गया है. डेली मेल ने कैरोलिना के हवाले से लिखा, ” मेरा सामान ओलंपिक विलेज में है, मैं शॉर्ट्स पहनकर एयरपोर्ट गई थी. मुझे एयरपोर्ट पर अपना सूटकेस खोलना पड़ा. मैं अभी पुर्तगाल में हूं, फिर मैं रेसिफ और फिर साओ पाउलो जाऊंगी. मैं असहाय हूं, मैं कुछ भी एक्सेस नहीं कर सकती, मैं किसी से बात नहीं कर सकती.”
Source: https://www.india.com/hindi-news/sports ... 4-7138170/
Post Reply

Return to “ओलंपिक्स”