Kaun Banega Crorepati 16 Premiere X Reactions: 'कौन बनेगा करोड़पति 16' प्रीमियर पर लोगों की आई मजेदार प्रतिक्रियाएं, Ami

बॉलीवुड हॉलीवुड, टॉलीवुड और बाकी सारी वुड्स की ताप यहां लेवें।
Post Reply
LinkBlogs
Posts: 1313
Joined: Sat Jul 13, 2024 10:35 am

Kaun Banega Crorepati 16 Premiere X Reactions: 'कौन बनेगा करोड़पति 16' प्रीमियर पर लोगों की आई मजेदार प्रतिक्रियाएं, Ami

Post by LinkBlogs »

Kaun Banega Crorepati 16 Premiere X Reactions: सोमवार, 12 अगस्त को बहुप्रतीक्षित ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ का भव्य प्रीमियर हुआ. 15 सीज़न के बाद यह लोकप्रिय क्विज़ शो एक बार फिर से दर्शकों के बीच लौटा, और इस बार भी मेगास्टार अमिताभ बच्चन शो के होस्ट के रूप में नजर आए. प्रीमियर एपिसोड में अमिताभ बच्चन अपने पुराने मजेदार अंदाज में लौटे, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत की और अपने अनोखे अंदाज में शो को होस्ट किया.

केबीसी 16 के पहले कंटेस्टेंट, उत्कर्ष की शुरुआत शानदार रही, लेकिन बाद के चरणों में उनसे एक गलती हो गई, जिसके कारण वे 3,20,000 रुपये जीतकर शो से बाहर हो गए. जैसे ही यह एपिसोड प्रसारित हुआ, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई, जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान अमिताभ बच्चन की शानदार वापसी पर केंद्रित था. एक यूजर ने लिखा, "अमिताभ बच्चन ही असली करोड़पति हैं, शो की क्रेज़ अभी भी इनके कारण ही है," जबकि एक अन्य ने कमेंट किया, "वेलकम बैक सर." देखिए उनकी प्रतिक्रियाएं.

‘Kaun Banega Crorepati 16’ प्रीमियर एपिसोड पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया



यूजर ने लिखा -

Source: https://hindi.latestly.com/socially/ent ... 63443.html
Warrior
Posts: 335
Joined: Mon Jul 29, 2024 8:39 pm

Re: Kaun Banega Crorepati 16 Premiere X Reactions: 'कौन बनेगा करोड़पति 16' प्रीमियर पर लोगों की आई मजेदार प्रतिक्रियाएं,

Post by Warrior »

‘कौन बनेगा करोड़पति’ भारत के प्रतिष्ठित शो में से एक है, जिसने बिग बी को उनकी प्रोडक्शन कंपनी अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड के कर्ज में डूब जाने के बाद स्टारडम वापस पाने में मदद की।

ऋणदाताओं का पैसा चुकाने के लिए, बिग बी ने 2000 में ‘केबीसी’ के साथ टेलीविजन के माध्यम से कदम रखा। भारतीय दर्शकों ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बिग बी को जबरदस्त प्रतिक्रिया दी, जो यूके के शो ‘हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर?’ पर आधारित है।

बॉलीवुड के सबसे बड़े आइकन में से एक, शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए दो सफल सीज़न के बाद शो के तीसरे सीज़न की मेजबानी की, लेकिन शाहरुख अपने अद्वितीय आकर्षण के बावजूद बिग बी के जादू को दोहरा नहीं सके।

बिग बी अपने चौथे सीज़न के साथ शो में लौटे और 2010 से इसे होस्ट कर रहे हैं।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीज़न का प्रीमियर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होगा...
manish.bryan
Posts: 410
Joined: Mon Aug 05, 2024 10:21 am
Contact:

Re: Kaun Banega Crorepati 16 Premiere X Reactions: 'कौन बनेगा करोड़पति 16' प्रीमियर पर लोगों की आई मजेदार प्रतिक्रियाएं,

Post by manish.bryan »

कौन बनेगा करोड़पति और उसके साथ अमिताभ बच्चन को हम लोग बचपन से देखते आ रहे हैं जब यह बहुत तनाव ग्रस्त तौर से 9 से 10 रात में आता था तो हम पूरे परिवार के साथ बैठकर पूछे जाने वाले प्रश्नों का जवाब देते थे और आपस में एक दूसरे को चेक किया करते थे।

नंबर लगाते लगाते कभी नहीं रखता था और जिस किसी का लग जाता था उसकी तो जैसे लॉटरी लग जाती हो क्योंकि बॉलीवुड के मंच पर वह भी कौन बनेगा करोड़पति जहां अमिताभ बच्चन जैसे फास्ट बैठे हो उनके सामने गेम खेलना और पैसे जितना एक बहुत बड़ी बात है।

कौन बनेगा करोड़पति श्रृंखला में हमेशा कुछ ना कुछ नया परिवर्तन देखने को मिलता है और मुझे उम्मीद है कि इस बार अमिताभ बच्चन कुछ और बेहतर करके जाएंगे और मॉडर्न जमाने के साथ-साथ तकनीकी सुविधाओं का भी प्रयोग करते देखा जाएगा।
"जो भरा नहीं है भावों से, जिसमें बहती रसधार नहीं, वह हृदय नहीं पत्थर है, जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं"
Post Reply

Return to “मनोरंजन जगत”