Disha Patani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस के उड़ाए होश

बॉलीवुड हॉलीवुड, टॉलीवुड और बाकी सारी वुड्स की ताप यहां लेवें।
Post Reply
LinkBlogs
Posts: 1313
Joined: Sat Jul 13, 2024 10:35 am

Disha Patani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस के उड़ाए होश

Post by LinkBlogs »

Disha Patani Hot Pics: बॉलीवुड की हसीना दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपने फैंस को दीवाना बना दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दिशा ने इन तस्वीरों में ऑफ-व्हाइट ऑफ-शोल्डर आउटफिट पहना हुआ है. उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने गोल्डन रिंग पहनी हुई है. लाइट मेकअप और उनके कातिलाना पोज ने फैंस के दिलों को छू लिया है. दिशा की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आप बहुत खूबसूरत हो!" दूसरे यूजर ने लिखा, "आपकी हॉटनेस देखकर मेरा दिल धड़क रहा है."

देखें दिशा पाटनी का स्टनिंग अवतार:

Source: https://hindi.latestly.com/socially/ent ... 72719.html

Tags:
Sunilupadhyay250
Posts: 22
Joined: Sun Aug 11, 2024 12:07 pm

Re: Disha Patani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस के उड़ाए होश

Post by Sunilupadhyay250 »

दिशा पाटनी की खूबसूरती उनके प्राकृतिक आकर्षण और मनमोहक व्यक्तित्व में झलकती है। उनके चमकदार त्वचा, आकर्षक आँखें और मनभावन मुस्कान उनके व्यक्तित्व को और निखारती हैं। दिशा की फिटनेस और स्टाइल सेंस उन्हें फैशन आइकॉन बनाते हैं। उनकी खूबसूरती में एक सरलता और सहजता है, जो उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। चाहे वे किसी भी लुक में हो, उनका आत्मविश्वास और ग्रेस हमेशा चमकता है। उनकी खूबसूरती में एक मासूमियत और सादगी है, जो लोगों को उनकी ओर आकर्षित करती है। उनका व्यक्तित्व और खूबसूरती का यह संयोजन उन्हें बेहद खास बनाता है।
manish.bryan
Posts: 410
Joined: Mon Aug 05, 2024 10:21 am
Contact:

Re: Disha Patani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस के उड़ाए होश

Post by manish.bryan »

दिशा पटानी किया कि कुशल अभिनेत्री हैं जो अपने मनमोहन स्वरूप को लेकर और अपने मनमोहक एवं आकर्षक कपड़ों से अपनी खूबसूरती दिखेती रहती हैं। उनकी इस ताजा अधिकारी भारी शांत फोटो में करीब 8 लाख से ज्यादा फैंस उनकी खूबसूरती की भूरी भूरी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं दिशा पटानी अपने शानदार प्रदर्शन से और अभिनय जगत की अपनी पहचान चाहूंओर पहुंच रही हैं।

ऐसे ही फोटो सेशंस के बाद उनकी कोई जल्दी ही फ्रेम रिलीज होगी और वह अच्छा पैसा कमाने में कारगर होगी क्योंकि जिन हीरोइन के पास आजकल फिल्में नहीं रहती हैं वह फैंस को रिझाने का हर भर तक प्रयास करती रहती हैं और वह भी क्यों ना दिशा पटानी के पास अभी तक शेयर करने के तुरंत बाद करीब 8 लाख दर्शन दीघा खड़ी होकर उनका मान सम्मान करते हुए उनकी आगामी फिल्म की प्रतीक्षा अवश्य करेगी अगर देखना काबिले तारीफ होगा किस फिल्म में यह कैसा अभिनय करती है।
"जो भरा नहीं है भावों से, जिसमें बहती रसधार नहीं, वह हृदय नहीं पत्थर है, जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं"
Post Reply

Return to “मनोरंजन जगत”