'इतिहास के सबसे काले दौर' की कहानी दिखाएंगी कंगना रनौत, सामने आई 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट

बॉलीवुड हॉलीवुड, टॉलीवुड और बाकी सारी वुड्स की ताप यहां लेवें।
Post Reply
Realrider
Posts: 1272
Joined: Tue Jul 16, 2024 8:47 pm

'इतिहास के सबसे काले दौर' की कहानी दिखाएंगी कंगना रनौत, सामने आई 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट

Post by Realrider »

बॉलीवुड अदाकारा और हिमाचल की मंडी सीट से बीजेपी सांसद कंगना रनौत फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अब पूरी तरह सक्रिय हैं। एक ओर जहां वो लोकसभा सत्रों में हाजिरी लगाती नजर आईं, वही जल्द ही अब वो फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। अभिनेत्री की इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए आज फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर ट्रेलर से जुड़ी जानकारी साझा की है।

कंगना ने साझा किया पोस्ट
'इमरजेंसी' का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 14 अगस्त को रिलीज होगा। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। कंगना ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे काले समय और सत्ता की लालसा का गवाह बनें, जिसने लगभग पूरे देश को जला दिया। कंगना रनौत की इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को आएगा। भारतीय लोकतंत्र के सबसे काले अध्याय और आपातकाल की विस्फोटक गाथा 6 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

यहां देखें कंगना रनौत का पोस्ट



पहली थी ये रिलीज डेट
बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, लोकसभा चुनाव के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। बता दें कि कंगना ने इस बार लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीत दर्ज की है। इन दिनों वो अपना ज्यादा वक्त अपने लोकसभा क्षेत्र में ही बिता रही हैं। बाढ़ पीड़ितों से भी हाल में उन्होंने मुलाकात की।

इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी कंगना
फिल्म 'इमरजेंसी' पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में लगाए गए आपातकाल पर आधारित है। फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन भी खुद अभिनेत्री ने ही किया है। इस फिल्म में कंगना के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन भी नजर आएंगे। कंगना आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में नजर आई थीं। इस फिल्म बुरी तरह पिट गई थी।
Source: https://www.indiatv.in/entertainment/bo ... 12-1067098
manish.bryan
Posts: 410
Joined: Mon Aug 05, 2024 10:21 am
Contact:

Re: 'इतिहास के सबसे काले दौर' की कहानी दिखाएंगी कंगना रनौत, सामने आई 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट

Post by manish.bryan »

कंगना रनौत को इतनी बड़े रोल को दिए जाने के चुनाव को मैडम गलत समझता हूं क्योंकि कन्या रन आउट गंभीर रोड के लिए नहीं बनी हुई है यह फिल्मों में प्रसिद्ध भी अपने ग्लैमरस रोल और हाथ से रोल मीना ने अच्छा नाम भी कमाया है।

फिर मैं अनुपम खेर जैसे तरीके अभिनेता की उपस्थिति फिल्म को जाए ऐसी बात है बहुत वजनदार बनाएगी लेकिन इंदिरा गांधी जैसे अच्छे रोल के लिए कंगना रनौत कहीं से भी सही चुनाव नहीं साबित होगी अब देखना होगा पीएम जनता इसे कैसे लेती है।
"जो भरा नहीं है भावों से, जिसमें बहती रसधार नहीं, वह हृदय नहीं पत्थर है, जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं"
Post Reply

Return to “मनोरंजन जगत”