शाहिद कपूर की पत्नी ने शेयर की वेकेशन की खूबसूरत झलकियां, आखिरी तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें

बॉलीवुड हॉलीवुड, टॉलीवुड और बाकी सारी वुड्स की ताप यहां लेवें।
Post Reply
LinkBlogs
Posts: 1313
Joined: Sat Jul 13, 2024 10:35 am

शाहिद कपूर की पत्नी ने शेयर की वेकेशन की खूबसूरत झलकियां, आखिरी तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें

Post by LinkBlogs »

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत इंडस्ट्री के सबसे प्यारे और फेमस कपल में से एक हैं। हाल ही में इस बी-टाउन कपल को अपने बच्चों मीशा और ज़ैन के साथ क्वालिटी टाइम बीताते देखा गया। शाहिद कपूर की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। शाहिद और मीरा अपने दोनों बच्चों के साथ लंदन और स्पेन वेकेशन मनाने गए थे। मुंबई लौटने के कुछ दिनों बाद मीरा ने फन टाइम की खूबसूरत झलकियां शेयर कीं और खुशनुमा यादें ताजा करते हुए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है।

शाहिद-मीरा की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजर
रविवार, 11 अगस्त को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो ये वेकेशन टाइम बहुत मिस कर रही हैं। इस पोस्ट में शाहिद कपूर को अपने परिवार के साथ लंदन और स्पेन जैसी खूबसूरत अलग-अलग जगहों पर समय बिताते हुए दिखा जा सकता है। वहीं इन खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने अपने कैप्शन में हर तस्वीर के बारे में कुछ खास बताया है। आखिरी तस्वीर में कपल को साथ में बहुत प्यारा पोज देते हुए देख सकते हैं।



शाहिद कपूर का फैमिली वेकेशन
शाहिद कपूर की पत्नी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'संडे फ्लिप बुक।' दोनों अक्सर साथ में कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं और इस बार भी उन्हें अपनी आखिरी तस्वीर से ये साबित कर दिया है। बता दें कि बी टाउन के फेमस कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी और आज ये कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहा है।

शाहिद कपूर की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था। इस फिल्म में कृति सनोन भी लीड रोल में थीं। फिल्म में दिग्गज अभिनेता डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी नजर आए थे। 'हैदर', 'इश्क विश्क', 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर शाहिद अब एक्शन थ्रिलर फिल्म 'देवा' की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े भी है। यह फिल्म 14 फरवरी, 2025 को रिलीज होगी।
Source: https://www.indiatv.in/entertainment/bo ... 11-1066895
manish.bryan
Posts: 410
Joined: Mon Aug 05, 2024 10:21 am
Contact:

Re: शाहिद कपूर की पत्नी ने शेयर की वेकेशन की खूबसूरत झलकियां, आखिरी तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें

Post by manish.bryan »

शाहिद और मीरा की जोड़ी बॉलीवुड में कुछ खास फेमस जोड़ियां में से एक है जिसमें कपल वाकई अच्छे लगते हैं और मास्टर शाहिद के रूप में उनके दो बच्चे शाहिद कपूर को अच्छे पिता और व्यावहारिक जगत में एक अच्छे अधिकार के रूप में साबित करता है।

शाहिद कपूर शुरुआती दिनों से बाहर निकाल कर अब एक गंभीर विषयों पर और अच्छे अभिनय के दम पर अच्छे फिल्में पानी में कामयाब रहे हैं और कबीर सिंह की मशहूर अपार सफलता के बाद शाहिद कपूर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है और निरंतर अपने अच्छा अधिकारी वाले शरीर के रोल लेकर आते रहते हैं।
"जो भरा नहीं है भावों से, जिसमें बहती रसधार नहीं, वह हृदय नहीं पत्थर है, जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं"
Post Reply

Return to “मनोरंजन जगत”