Apple ने दोबारा रिलीज किया iOS 17.6.1 अपडेट, Advanced Data Protection फीचर बना वजह

विज्ञान एवं तकनीकी डिस्कशन यहां करें।
Post Reply
LinkBlogs
Posts: 1391
Joined: Sat Jul 13, 2024 10:35 am
Contact:

Apple ने दोबारा रिलीज किया iOS 17.6.1 अपडेट, Advanced Data Protection फीचर बना वजह

Post by LinkBlogs »

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी एपल ने अपने यूजर्स के लिए iOS 17.6.1 का अपडेटेड वर्जन रिलीज किया है। जी हां इससे पहले लगभग 10 दिन पहले कंपनी ने iOS 17.6.1 पेश किया था। ऐसे में आपके जेहन में भी यही सवाल होगा कि एपल ने इस अपडेट को दोबारा क्यों रिलीज किया है। दरअसल, iOS 17.6.1 को दोबारा रिलीज किए जाने के पीछे की वजह इस बार एडवांस डेटा प्रोटेक्शन सेटिंग है। लेटेस्ट अपडेट 21G101 बिल्ड नंबर के साथ नजर आया है। इस बार इस अपडेट को एडवांस डेटा प्रोटेक्शन सेटिंग के इनेबल-डिसेबल होने से जुड़ी परेशानी को फिक्स करने के लिए लाया गया है। ऐसे में अगर आप भी इस फीचर में आ रहे बग की वजह से परेशान हैं तो एपल का लेटेस्ट अपडेट जरूर डाउनलोड करना चाहिए।
Source: https://www.jagran.com/technology/tech- ... 81230.html

Tags:
manish.bryan
Posts: 706
Joined: Mon Aug 05, 2024 10:21 am
Contact:

Re: Apple ने दोबारा रिलीज किया iOS 17.6.1 अपडेट, Advanced Data Protection फीचर बना वजह

Post by manish.bryan »

एप्पल के आयुष ने 17.6.1 अपडेट को लॉन्च करके इसमें एडवांस डाटा प्रोटक्शन फीचर को समावेशित किया है जिसकी दोबारा रिलीज उसने अपने लेटेस्ट अपडेट में कर दी है इससे यूजर के डाटा प्रोटक्शन में काफी मदद मिलेगी।

ऐसे ही नए फीचर्स के लिए एप्पल को काफी पसंद किया जाता है जहां वह अपने ग्राहकों का हर तरह से ख्याल रखना पसंद करती है और शायद इसी कारण सभी एप्पल उपभोक्ता एप्पल के सारे तकनीकी उपकरणों में उपलब्ध फीचर वी टीवी बदलाव करके जिस तरह से तकनीकी समावेश अपने कस्टमर के लिए करती हैं और बाकी कबीलेतारीफ है।
"जो भरा नहीं है भावों से, जिसमें बहती रसधार नहीं, वह हृदय नहीं पत्थर है, जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं"
Post Reply

Return to “विज्ञान एवं तकनीक”