Devara Part 1 Netflix Release Date

बॉलीवुड हॉलीवुड, टॉलीवुड और बाकी सारी वुड्स की ताप यहां लेवें।
Post Reply
Stayalive
Posts: 239
Joined: Mon Jul 15, 2024 12:14 pm

Devara Part 1 Netflix Release Date

Post by Stayalive »

अधिक प्रतीक्षित तेलुगू फिल्म "Devara Part 1," जिसमें प्रसिद्ध अभिनेता Jr NTR हैं, अपने थियेट्रिकल रन के अंत के करीब है, और इसका ओटीटी रिलीज़ डेट फैंस के बीच काफी उत्तेजना पैदा कर रहा है। इसकी सफल रिलीज़ के बाद, "Devara" 8 नवंबर, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

यह एक्शन-भरी थ्रिलर, जिसका निर्देशन Koratala Siva ने किया है, विभिन्न भाषाओं में दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है, जिसमें हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और तमिल शामिल हैं। फिल्म के डिजिटल अधिकार नेटफ्लिक्स ने हासिल कर लिए हैं, जिससे दर्शक इसे अपने घरों में आराम से देख सकेंगे।

Devara: कास्ट और क्रू

"Devara," जिसका निर्देशन Koratala Siva ने किया है, एक प्रतिभाशाली कास्ट का दावा करता है, जिसमें एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खान, जो अपने विविध भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, और Janhvi Kapoor, जो अपनी अनोखी छाप लाती हैं, भी शामिल हैं।

Devara की समीक्षा

27 सितंबर को थियेट्रिकल रिलीज़ के बाद, "Devara" को दर्शकों और आलोचकों दोनों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 280.80 करोड़ रुपये और वैश्विक स्तर पर 509 करोड़ रुपये की impressive कमाई की है। इसे IMDB पर 6.4/10 की रेटिंग मिली है।

Tags:
johny888
Posts: 103
Joined: Sun Oct 13, 2024 12:32 am

Re: Devara Part 1 Netflix Release Date

Post by johny888 »

फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण जूनियर एनटीआर की उपस्थिति है। अपने गहन प्रदर्शन और करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं, उनसे एक शक्तिशाली चित्रण की उम्मीद है। "देवरा" को एक एक्शन से भरपूर फिल्म के रूप में जाना जाता है, जो रोमांचकारी दृश्यों और उच्च-ऑक्टेन स्टंट्स का वादा करती है।
Post Reply

Return to “मनोरंजन जगत”