Meta Threads पर U.S. और Japan में Ads का परीक्षण शुरू करेगा
Posted: Mon Jan 27, 2025 9:06 am
Meta Platforms ने शुक्रवार को कहा कि वह U.S. और Japan में कुछ brands के साथ अपने social media platform Threads पर ads का टेस्ट लॉन्च शुरू करेगी, क्योंकि app ने 300 मिलियन से अधिक monthly active users का आंकड़ा पार कर लिया है।
शुक्रवार से शुरू हो रहे शुरुआती परीक्षण के दौरान, image ads Threads के home feed में content posts के बीच दिखाई देंगे और यह उपयोगकर्ताओं के एक छोटे प्रतिशत के लिए उपलब्ध होंगे, Meta ने एक blog में कहा।
Social media giant ने कहा कि वह इस परीक्षण की बारीकी से निगरानी करेगा और उसके बाद इसे व्यापक रूप से लागू करेगा। इसके अलावा, businesses अपने मौजूदा Meta ad campaigns को Threads तक विस्तारित कर सकेंगी।
Meta Threads पर ads के लिए एक inventory filter का भी परीक्षण शुरू करेगा, जो AI के माध्यम से सक्षम है। यह advertisers को उन organic content के sensitivity level को नियंत्रित करने की अनुमति देगा, जिनके पास उनके ads दिखाई देंगे।
"Meta के content moderation makeover के कुछ हफ्तों बाद ही Threads ads का लॉन्च advertisers को हैरान कर सकता है। लेकिन TikTok में अस्थिरता के कारण brands विकल्प तलाश रहे हैं, और Meta इस अवसर को छोड़ने वाला नहीं है कि वह Threads को इस mix में शामिल करे," Emarketer की principal analyst Jasmine Enberg ने कहा।
Meta ने इस महीने की शुरुआत में Facebook, Instagram और Threads पर अपनी U.S. fact-checking program को खत्म कर दिया था। ये दुनिया के तीन सबसे बड़े social media platforms हैं जिनके 3 billion से अधिक global users हैं।
कंपनी इस साल अपनी AI infrastructure का विस्तार करने के लिए $65 billion तक खर्च करने की योजना बना रही है, CEO Mark Zuckerberg ने शुक्रवार को पहले कहा। कंपनी का लक्ष्य OpenAI और Google जैसे प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ technology में अपनी स्थिति मजबूत करना है।
शुक्रवार से शुरू हो रहे शुरुआती परीक्षण के दौरान, image ads Threads के home feed में content posts के बीच दिखाई देंगे और यह उपयोगकर्ताओं के एक छोटे प्रतिशत के लिए उपलब्ध होंगे, Meta ने एक blog में कहा।
Social media giant ने कहा कि वह इस परीक्षण की बारीकी से निगरानी करेगा और उसके बाद इसे व्यापक रूप से लागू करेगा। इसके अलावा, businesses अपने मौजूदा Meta ad campaigns को Threads तक विस्तारित कर सकेंगी।
Meta Threads पर ads के लिए एक inventory filter का भी परीक्षण शुरू करेगा, जो AI के माध्यम से सक्षम है। यह advertisers को उन organic content के sensitivity level को नियंत्रित करने की अनुमति देगा, जिनके पास उनके ads दिखाई देंगे।
"Meta के content moderation makeover के कुछ हफ्तों बाद ही Threads ads का लॉन्च advertisers को हैरान कर सकता है। लेकिन TikTok में अस्थिरता के कारण brands विकल्प तलाश रहे हैं, और Meta इस अवसर को छोड़ने वाला नहीं है कि वह Threads को इस mix में शामिल करे," Emarketer की principal analyst Jasmine Enberg ने कहा।
Meta ने इस महीने की शुरुआत में Facebook, Instagram और Threads पर अपनी U.S. fact-checking program को खत्म कर दिया था। ये दुनिया के तीन सबसे बड़े social media platforms हैं जिनके 3 billion से अधिक global users हैं।
कंपनी इस साल अपनी AI infrastructure का विस्तार करने के लिए $65 billion तक खर्च करने की योजना बना रही है, CEO Mark Zuckerberg ने शुक्रवार को पहले कहा। कंपनी का लक्ष्य OpenAI और Google जैसे प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ technology में अपनी स्थिति मजबूत करना है।