5 सर्वोत्तम प्रैक्टिसेस: प्रदर्शन बढ़ाने के लिए खुदरा क्षेत्र को अपनानी चाहिए।
Posted: Tue Jan 28, 2025 6:24 pm
साप्ताहिक अपडेट किए गए डायनेमिक कीवर्ड क्लाउड और A/B टेस्टिंग के insights के साथ, आप iOS, Android, और वेब प्लेटफॉर्म्स पर ग्राहकों को आकर्षित करने की कला में माहिर हो जाएंगे। खुदरा विक्रेताओं के लिए डिज़ाइन किया गया, जो बिक्री और ग्राहक संतुष्टि बढ़ाने की तलाश में हैं, ये प्रैक्टिसेस व्यावहारिक, डेटा-आधारित सलाह प्रदान करती हैं, जो आपको प्रतिस्पर्धात्मक डिजिटल परिदृश्य में अलग दिखने में मदद करती हैं। अपने क्लिक-थ्रू रेट्स बढ़ाएं, छोड़े गए कार्ट्स को रिकवर करें, और अपने ऑडियंस के साथ सार्थक कनेक्शन बनाएं – यह सब रणनीतिक push नोटिफिकेशनों की ताकत के माध्यम से।
• Push नोटिफिकेशन अभियान की सफलता को कई गुना बढ़ा सकते हैं, संदेश भेजने के लिए सबसे उपयुक्त समय चुनकर और रिटारगेटिंग तकनीकों का उपयोग करके।
• ऑडियंस सेगमेंटेशन खुदरा विक्रेताओं को रुचि समूह बनाने की अनुमति देती है और अभियान के प्रभाव को 1.5 गुना बढ़ा सकती है।
• साप्ताहिक अपडेट किए गए कीवर्ड क्लाउड का लाभ उठाना खुदरा क्षेत्र में सबसे ज्यादा क्लिक किए गए शब्दों की पहचान करके अधिक प्रभावी संदेश तैयार करने में मदद करता है।
• खुदरा विक्रेताओं को पांच प्रमुख संदेश प्रकारों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए: स्वागत संदेश, ऑफर और समाचार, अलर्ट, इवेंट नोटिफिकेशन, और रिटारगेटिंग अभियान, ताकि ग्राहक सहभागिता अधिकतम हो सके।
• A/B टेस्टिंग और iOS, Android, और वेब प्लेटफॉर्म्स पर प्रदर्शन ट्रैकिंग व्यवसायों को सबसे लागत-कुशल अभियान संस्करणों को स्वचालित करने और नोटिफिकेशन प्रदर्शन पर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने में सक्षम बनाती है।
• Push नोटिफिकेशन अभियान की सफलता को कई गुना बढ़ा सकते हैं, संदेश भेजने के लिए सबसे उपयुक्त समय चुनकर और रिटारगेटिंग तकनीकों का उपयोग करके।
• ऑडियंस सेगमेंटेशन खुदरा विक्रेताओं को रुचि समूह बनाने की अनुमति देती है और अभियान के प्रभाव को 1.5 गुना बढ़ा सकती है।
• साप्ताहिक अपडेट किए गए कीवर्ड क्लाउड का लाभ उठाना खुदरा क्षेत्र में सबसे ज्यादा क्लिक किए गए शब्दों की पहचान करके अधिक प्रभावी संदेश तैयार करने में मदद करता है।
• खुदरा विक्रेताओं को पांच प्रमुख संदेश प्रकारों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए: स्वागत संदेश, ऑफर और समाचार, अलर्ट, इवेंट नोटिफिकेशन, और रिटारगेटिंग अभियान, ताकि ग्राहक सहभागिता अधिकतम हो सके।
• A/B टेस्टिंग और iOS, Android, और वेब प्लेटफॉर्म्स पर प्रदर्शन ट्रैकिंग व्यवसायों को सबसे लागत-कुशल अभियान संस्करणों को स्वचालित करने और नोटिफिकेशन प्रदर्शन पर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने में सक्षम बनाती है।