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OTT Releases This Week (Feb 10 - Feb 16):

Posted: Thu Feb 13, 2025 5:41 pm
by LinkBlogs
उच्च-ऊर्जा थ्रिलर्स से लेकर दिल को छूने वाली प्रेम कहानियाँ और दिलचस्प फैंटेसी एडवेंचर्स तक, यहाँ हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। मूल निर्माणों और अनुकूलनों का मिश्रण, ये रिलीज़ दर्शकों को मनोरंजन से भरपूर रखने का वादा करती हैं।

यहाँ प्रमुख OTT प्रीमियर और उनके द्वारा पेश किए जाने वाले कंटेंट का विस्तृत विवरण है।

1. Dhoom Dhaam

• रिलीज़ की तारीख: 14 फरवरी 2025
• शैली: एक्शन थ्रिलर
• कहाँ देखें: Netflix

2. Marco

• रिलीज़ की तारीख: 14 फरवरी 2025
• शैली: नियो-नॉयर एक्शन थ्रिलर
• कहाँ देखें: Sony LIV

3. Pyaar Testing

• रिलीज़ की तारीख: 14 फरवरी 2025
• शैली: रोमांटिक कॉमेडी
• कहाँ देखें: ZEE5

4. Bobby Aur Rishi Ki Love Story

• रिलीज़ की तारीख: 11 फरवरी 2025
• शैली: रोमांटिक ड्रामा
• कहाँ देखें: Disney+ Hotstar

5. Kadhalikka Neramillai

• रिलीज़ की तारीख: 11 फरवरी 2025
• शैली: रोमांटिक कॉमेडी
• कहाँ देखें: Netflix

Re: OTT Releases This Week (Feb 10 - Feb 16):

Posted: Thu Feb 13, 2025 6:04 pm
by Warrior
Marco को देखने का इंतजार नहीं कर सकता - हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म है। फिल्म ने थियेटरों में लगभग समाप्त हो जाने के बाद 100 करोड़ से अधिक की शानदार कमाई की है....... :) :) :)

Re: OTT Releases This Week (Feb 10 - Feb 16):

Posted: Thu Feb 13, 2025 6:42 pm
by Stayalive
Lagbhag saari wo movies jo is hafte ke OTT release ke liye listed hain, illegal download ke liye available hain.

Ab tak government aur movie makers movie privacy ke khilaf action lene mein safal nahi ho paaye hain, lekin online streaming platform kaise online privacy issues ko control nahi kar pa rahe hain? Kya yeh unke revenues ko affect nahi karta?

Re: OTT Releases This Week (Feb 10 - Feb 16):

Posted: Fri Feb 14, 2025 2:48 pm
by johny888
फिल्मों का OTT पर रिलीज होते ही पायरेटेड वर्जन में आ जाना एक बड़ी समस्या है। इससे फिल्म इंडस्ट्री और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म दोनों को नुकसान होता है। हालांकि, कई प्लेटफॉर्म डिजिटल राइट्स मैनेजमेंट (DRM) तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन यह काफी नहीं है। सरकार और फिल्म इंडस्ट्री को मिलकर पायरेसी रोकने के लिए सख्त कदम उठाने होंगे। साथ ही, लोगों को ओरिजिनल कंटेंट देखने के लिए जागरूक होना जरूरी है।