Meta Platforms ने शुक्रवार को कहा कि वह U.S. और Japan में कुछ brands के साथ अपने social media platform Threads पर ads का टेस्ट लॉन्च शुरू करेगी, क्योंकि app ने 300 मिलियन से अधिक monthly active users का आंकड़ा पार कर लिया है।
शुक्रवार से शुरू हो रहे शुरुआती परीक्षण के दौरान, image ads Threads के home feed में content posts के बीच दिखाई देंगे और यह उपयोगकर्ताओं के एक छोटे प्रतिशत के लिए उपलब्ध होंगे, Meta ने एक blog में कहा।
Social media giant ने कहा कि वह इस परीक्षण की बारीकी से निगरानी करेगा और उसके बाद इसे व्यापक रूप से लागू करेगा। इसके अलावा, businesses अपने मौजूदा Meta ad campaigns को Threads तक विस्तारित कर सकेंगी।
Meta Threads पर ads के लिए एक inventory filter का भी परीक्षण शुरू करेगा, जो AI के माध्यम से सक्षम है। यह advertisers को उन organic content के sensitivity level को नियंत्रित करने की अनुमति देगा, जिनके पास उनके ads दिखाई देंगे।
"Meta के content moderation makeover के कुछ हफ्तों बाद ही Threads ads का लॉन्च advertisers को हैरान कर सकता है। लेकिन TikTok में अस्थिरता के कारण brands विकल्प तलाश रहे हैं, और Meta इस अवसर को छोड़ने वाला नहीं है कि वह Threads को इस mix में शामिल करे," Emarketer की principal analyst Jasmine Enberg ने कहा।
Meta ने इस महीने की शुरुआत में Facebook, Instagram और Threads पर अपनी U.S. fact-checking program को खत्म कर दिया था। ये दुनिया के तीन सबसे बड़े social media platforms हैं जिनके 3 billion से अधिक global users हैं।
कंपनी इस साल अपनी AI infrastructure का विस्तार करने के लिए $65 billion तक खर्च करने की योजना बना रही है, CEO Mark Zuckerberg ने शुक्रवार को पहले कहा। कंपनी का लक्ष्य OpenAI और Google जैसे प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ technology में अपनी स्थिति मजबूत करना है।
Meta Threads पर U.S. और Japan में Ads का परीक्षण शुरू करेगा
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हिन्दी डिस्कशन फोरम में पोस्टिंग एवं पेमेंट के लिए नियम with effect from 18.12.2024
1. यह कोई paid to post forum नहीं है। हम हिंदी को प्रोत्साहन देने के लिये कुछ आयोजन करते हैं और पुरस्कार भी उसी के अंतर्गत दिए जाते हैं। अभी निम्न आयोजन चल रहा है
https://hindidiscussionforum.com/viewto ... t=10#p4972
2. अधिकतम पेमेंट प्रति सदस्य -रुपये 1000 (एक हजार मात्र) पाक्षिक (हर 15 दिन में)।
3. अगर कोई सदस्य एक हजार से ज्यादा रुपये की पोस्टिग करता है, तो बचे हुए रुपये का बैलन्स forward हो जाएगा और उनके account में जुड़ता चला जाएआ।
4. सदस्यों द्वारा करी गई प्रत्येक पोस्टिंग का मौलिक एवं अर्थपूर्ण होना अपेक्षित है।
5. पेमेंट के पहले प्रत्येक सदस्य की postings की random checking होती है। इस दौरान यदि उनकी postings में copy /paste अथवा अनर्थपूर्ण content की मात्रा अधिक/अनुचित पाई जाती है, तो उन्हें एक रुपये प्रति पोस्ट के हिसाब से पेमेंट किया जाएगा।
6. अगर किसी सदस्य की postings में नियमित रूप से copy /paste अथवा अनर्थपूर्ण content की मात्रा अधिक/अनुचित पाई जाती है, तो उसका account deactivate होने की प्रबल संभावना है।
7. किसी भी विवादित स्थिति में हिन्दी डिस्कशन फोरम संयुक्त परिवार के management द्वारा लिया गया निर्णय अंतिम एवं सर्वमान्य होगा।
8. यह फोरम एवं इसमे आयोजित सारी प्रतियोगिताएं हिन्दी प्रेमियों द्वारा, हिन्दी प्रेमियों के लिए, सुभावना लिए, प्रेम से किया गया प्रयास मात्र है। यदि इसे इसी भावना से लिया जाए, तो हमारा विश्वास है की कोई विशेष समस्या नहीं आएगी।
यदि फिर भी .. तो कृपया हमसे संपर्क साधें। आपकी समस्या का उचित निवारण करने का यथासंभव प्रयास करने हेतु हम कटिबद्ध है।
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1. यह कोई paid to post forum नहीं है। हम हिंदी को प्रोत्साहन देने के लिये कुछ आयोजन करते हैं और पुरस्कार भी उसी के अंतर्गत दिए जाते हैं। अभी निम्न आयोजन चल रहा है
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5. पेमेंट के पहले प्रत्येक सदस्य की postings की random checking होती है। इस दौरान यदि उनकी postings में copy /paste अथवा अनर्थपूर्ण content की मात्रा अधिक/अनुचित पाई जाती है, तो उन्हें एक रुपये प्रति पोस्ट के हिसाब से पेमेंट किया जाएगा।
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Re: Meta Threads पर U.S. और Japan में Ads का परीक्षण शुरू करेगा
Now, बिज़नेस अपने मौजूदा Meta ऐड कैंपेन को Threads तक बढ़ा सकेंगे—बिना किसी विशेष क्रिएटिव या अतिरिक्त संसाधनों की आवश्यकता के—सिर्फ Ads Manager में एक बॉक्स चेक करके। यह बिज़नेस को Meta के ऐप्स के परिवार में अधिक लोगों तक पहुंचने और विज्ञापनदाताओं के परिणामों में सुधार करने में मदद कर सकता है।
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- या खुदा ! एक हज R !!! पोस्टर महा लपक के वाले !!!
- Posts: 1432
- Joined: Sun Oct 13, 2024 12:32 am
Re: Meta Threads पर U.S. और Japan में Ads का परीक्षण शुरू करेगा
Meta Threads पर Ads का टेस्ट शुरू होने से डिजिटल क्रिएटर्स के लिए नए मौके बन सकते हैं। पहले तो, ब्रांड्स अब क्रिएटर्स के साथ पार्टनरशिप में Ads चलाएंगे, जिससे क्रिएटर्स की कमाई के चांस बढ़ेंगे। दूसरा, क्रिएटर्स को अपनी ऑडियंस के लिए कस्टम कंटेंट बनाने का मौका मिलेगा, क्योंकि Ads का ट्रेंड क्या है, ये समझ आएगा। हाँ, कॉम्पिटिशन बढ़ सकता है, लेकिन अगर सही तरीके से अपनी ऑडियंस को समझकर काम किया, तो ये गेमचेंजर साबित हो सकता है।