कौन है वो शख्स जिसके तलाक वाले पोस्ट को अभिषेक बच्चन ने किया लाइक? ऐश्वर्या राय से है सीधा कनेक्शन

बॉलीवुड हॉलीवुड, टॉलीवुड और बाकी सारी वुड्स की ताप यहां लेवें।
Post Reply
Realrider
Posts: 1272
Joined: Tue Jul 16, 2024 8:47 pm

कौन है वो शख्स जिसके तलाक वाले पोस्ट को अभिषेक बच्चन ने किया लाइक? ऐश्वर्या राय से है सीधा कनेक्शन

Post by Realrider »

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादीशुदा जिंदगी पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई है और इसे लेकर एक के बाद एक नई चर्चा शुरू हो रही है। दोनों के बीच कथित अनबन की खबरें लगातार सामने आईं और इसी बीच अभिषेक बच्चन ने एक पोस्ट भी लाइक कर दिया जो तलाक से जुड़ा हुआ था। पहले अंबानी परिवार में ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के साथ नहीं पहुंचीं और फिर इस पोस्ट को लाइक करने के बाद इन अफवाहों और हवा मिली। फिलहाल तमाम विवादों के खड़े होने के बाद अभिषेक बच्चन ने इन्हें महज रूमर्स करार दिया और बताया कि वो अभी भी शादीशुदा हैं। इन अफवहाों पर एक्टर ने गौर न करने की हिदायत दी है।

अभिषेक ने लाइक किया था पोस्ट
अब आपको बताते हैं उस पोस्ट के बारे में जिसको लाइक करने के बाद अफवाहों को सबसे ज्यादा हवा मिली। दरअसल अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर "ग्रे तलाक" पर एक पोस्ट को लाइक किया। लेखिका हीना खंडेलवाल द्वारा शेयर किए इस पोस्ट में बाल और किशोर मनोचिकित्सक डॉ. जिरक मार्कर का भी योगदान था। डॉक्टर जिरक मार्कर और ऐश्वर्या राय का नाम लगातार एक साथ उछाया जा रहा है। ऐसे में उनके रिश्ते की सच्चाई हम आपके लिए लाए हैं। दरअसल डॉक्टर जिरक ऐश्वर्या राय के साथ ही उनके परिवार के काफी करीब हैं। जिरक की पत्नी भी ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों के काफी क्लोज हैं। जिरक और ऐश्वर्या राय बच्चन बचपन के दोस्त हैं। जिरक और उनकी पत्नी अक्सर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों के साथ छुट्टियां मनाते भी नजर आते हैं।
dr-zirak-abhishek-bachchan.jpg
dr-zirak-abhishek-bachchan.jpg (62.41 KiB) Viewed 20 times
पहले भी वायरल हुई थीं तस्वीरें
ऐश्वर्या राय बच्चन भी डॉक्टर जिरक के किताब ‘पेरेंटिंग इन द एज ऑफ एंग्जाइटी’ के लॉन्च पर मौजूद थीं। अब तक कई नेटिजन्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन की डॉ. जिरक मार्कर के साथ पुरानी तस्वीरें खोज निकाली हैं। डॉ. जिरक मार्कर मुंबई से हैं और वो ऐश्वर्या के साथ इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ भी जुड़े हुए हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने होली सेलिब्रेशन भी डॉक्टर जिरक के साथ ही किया था, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। इसके अलावा ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या भी जिरक के बच्चों के करीब हैं।
Source: https://www.indiatv.in/entertainment/bo ... 14-1067531
manish.bryan
Posts: 410
Joined: Mon Aug 05, 2024 10:21 am
Contact:

Re: कौन है वो शख्स जिसके तलाक वाले पोस्ट को अभिषेक बच्चन ने किया लाइक? ऐश्वर्या राय से है सीधा कनेक्शन

Post by manish.bryan »

भाई मैं तो यह पोस्ट सब्सक्राइब कुछ नहीं किया है क्योंकि मुझे पता है कि ऊपरी सर गर्मी है और अमिताभ बच्चन अपने परिवार में ऐसी फुट या कल नहीं आने देंगे और आती भी है तो उसका समझदारी से समाधान खोजा जाएगा।

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय की तरह हो चीन हो लेकिन दोनों इस समय समाचार बॉलीवुड और हर जगह फंस के बीच में इस विषय को लेकर सर गर्मियों का चर्चा बना हुआ है।
"जो भरा नहीं है भावों से, जिसमें बहती रसधार नहीं, वह हृदय नहीं पत्थर है, जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं"
Post Reply

Return to “मनोरंजन जगत”