Stree 2 की भारी सफलता के बाद Hrithik Roshan के साथ Krrish 4 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor

बॉलीवुड हॉलीवुड, टॉलीवुड और बाकी सारी वुड्स की ताप यहां लेवें।
Post Reply
LinkBlogs
Posts: 1313
Joined: Sat Jul 13, 2024 10:35 am

Stree 2 की भारी सफलता के बाद Hrithik Roshan के साथ Krrish 4 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor

Post by LinkBlogs »

Shraddha Kapoor to Appear in Krrish 4: श्रद्धा कपूर की हालिया हिट फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है, और अब उनके करियर में एक नई दिशा देखने को मिल सकती है. खबरों के अनुसार, श्रद्धा कपूर 'कृष 4' की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता ने श्रद्धा को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है. 2023 में, उनकी नामी अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ 'कृष 4' के संभावित लीड के रूप में चर्चा की जा रही थी. शुरू में निर्माताओं ने उनके साइन करने पर विचार किया था, लेकिन 'स्त्री 2' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता ने श्रद्धा को रोशन परिवार के लिए पहली पसंद बना दिया है.

श्रद्धा की शानदार परफॉर्मेंस और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता ने उन्हें इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट के लिए एक आदर्श उम्मीदवार बना दिया है. फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि श्रद्धा का टैलेंट और उनकी लोकप्रियता 'कृष 4' को एक नई दिशा देने में सहायक साबित होगी.

कृष 4 में श्रद्धा कपूर की एंट्री:



अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि श्रद्धा कपूर 'कृष 4' में किस भूमिका में नजर आएंगी और यह फिल्म उनके करियर में एक नई मील का पत्थर साबित होगी या नहीं.
Source: https://hindi.latestly.com/entertainmen ... 70128.html

Tags:
manish.bryan
Posts: 410
Joined: Mon Aug 05, 2024 10:21 am
Contact:

Re: Stree 2 की भारी सफलता के बाद Hrithik Roshan के साथ Krrish 4 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor

Post by manish.bryan »

श्रद्धा कपूर का बॉलीवुड में आगमन काफी बढ़िया रहा और अपने सामान्य अभिनय से वह अपने दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बन पा रही थी लेकिन स्त्री फिल्म में उनका अभिनय वाकई देखने लायक था।

मैंने एक बात ध्यान दिया की श्रद्धा कपूर को उनके मासूम चेहरे की वजह से काफी भावुक रूल ही दिए जाते रहे हैं घर वास्तव में देखें तो स्त्री फिल्म की सफलता के पीछे पूरी तरह से स्त्री का ही हाथ होता है।

अगर स्त्री फिल्म की बात की जाए तो हम सभी दर्शक फिल्म की शुरुआत से ही उसे स्त्री की प्रतीक्षा करने लगते हैं तो ना चाहते हुए भी वह पहले ही देखा जगह बना लेती है और यही हुआ स्त्री फिल्म में।

इसका पहला भाग बहुत ज्यादा अच्छा था खास तौर से शुरुआती और बीच का हिस्सा बहुत ही उम्दा प्रदर्शन जिसे कहा जा सकता है।

स्त्री फिल्म में श्रद्धा कपूर को पहली बार एक बिल्कुल नए अंदाज में दिख रही हैं और हॉरर कॉमेडी जनवरी वाली है फिल्म दर्शकों के बीच में एक नई रोमांस का विषय बना हुआ है। हालांकि सभी इस फिल्म को पहले से जान रहे थे किसकी पटकता कैसे होगी लेकिन फिर भी सभी दर्शक इस फिल्म को देखने आए और वाकई है काबिले तारीफ फिल्म साबित हुई।
"जो भरा नहीं है भावों से, जिसमें बहती रसधार नहीं, वह हृदय नहीं पत्थर है, जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं"
Post Reply

Return to “मनोरंजन जगत”